सौरभ भारद्वाज के बयानों पर एलजी ने कहा- यह समय किसी को दोष देने या टिप्पणी करने का नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 जुलाई 2023): दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने WHO की इमारत के पास क्षतिग्रस्त नाले का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री आतिशी और सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री सौरभ भारद्वाज भी मौजूद रहे। निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सौरभ भारद्वाज और एलजी के बीच थोड़ी सी नोकझोंक देखने को मिली।

निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से कहा कि “उन्होंने कल रात विभिन्न अधिकारियों से एनडीआरएफ को बुलाने के लिए कई अनुरोध किए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और एनडीआरएफ अब यहां पहुंची है।” साथ ही उन्होंने उपराज्यपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि ”धन्यवाद, लेकिन अगर एनडीआरएफ रात में पहुंच जाती तो बेहतर होता।”

तो वहीं सौरभ भारद्वाज के बयानों पर पलटवार करते हुए उपराज्यपाल ने कहा कि “जिस तरह से यहां काम हो रहा है, हम सफल होंगे। यमुना का बहाव बहुत तेज है। उसे रोकना जरूरी है। यह समय किसी को दोष देने या टिप्पणी करने का नहीं है। अभी हमें टीम वर्क करने की जरूरत है। मैं भी बहुत कुछ कह सकता हूं लेकिन अभी इसकी जरूरत नहीं है।”

बता दें कि यमुना का जलस्तर गुरुवार को 208.66 मीटर तक पहुंच गया था। वहीं अब यमुना के जलस्तर में कमी आना शुरू हो गया है। लेकिन अभी भी यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है।