2000 के नोट पर पाबंदी को लेकर AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम पर लगाए गंभीर आरोप, अडानी का नाम आया सामने

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (23/05/2023)

भारतीय रिज़र्व बैंक (आरबीआई) ने शुक्रवार को 2000 रुपए के नोट को चलन से बाहर करने का आदेश पारित किया। आरबीआई के इस फैसले के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आने लगी। वहीं विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार को घेरने में लगी हुई है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि जब एक अनपढ़ व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री होगा तो वो ऐसे ही फैसले लेगा।

साथ ही, उन्होंने लोगों से सवाल करते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री 2000 की नोट लेकर तो कहा भ्रष्टाचार, कालाधन और आतंकवाद खत्म हो जाएगा मित्रों। अब 2000 की नोट जब बंद कर रहे हैं तब भी कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार, कालाधन और आतंकवाद खत्म हो जाएगा मित्रों। उन्होंने आगे कहा कि जबसे इनका दोस्त अडानी घाटे में गया है और लाखों रुपए उसका डूबा है तब से रात-रात भर प्रधानमंत्री जी को नींद नहीं आती। अब वह कह रहे हैं किसान भाइयों, कर्मचारियों, नौजवानों माताओं, बहनों, दोस्तों और मित्रों लाइन में लगो और जितना घर में 2000 का नोट है सब बैंक में जमा कर दो। हमको उठाकर अडानी को देना है। हम व्याकुल हैं, परेशान हैं, सो नहीं पा रहे हैं क्योंकि दोस्त घाटे में है।

क्या आप 2000 रुपए के नोट के पाबंदी पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के इस विचार से सहमत है? अगर आप सहमत हैं तो आप अपने विचार कमेंट्स में ज़रूर लिखे।