नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से (ED) ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल जारी, दिल्ली कांग्रेस ने किया राज्यपाल आवास का घेराव

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (16/06/22): नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से (ED) ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल जारी है। पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के आवास का घेराव किया।

राज्यपाल के आवास के बाहर भारी संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार एवं दिल्ली पुलिस पर जमकर हमला बोला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार जब जानती है और पुलिस को आगे करती है। पूरे प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने राज्यपाल के आवास के तरफ बढ़ने की कोशिश की लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

 

आपको बतादें की कांग्रेस मुख्यालय पर कल हुए दिल्ली पुलिस के बर्बरता के विरुद्ध आज राजभवन पर प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष चौ.अनिल कुमार पर दिल्ली पुलिस ने पानी की तेज बौछार की गई जिससे उनके सर में चोट आई और थोड़ी देर के लिए मूर्छित हो गए थे। इसके बाद फिर से अनिल चौधरी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के आवास की तरफ कूच किया लेकिन दिल्ली पुलिस ने फिर से रोक लिया।