मनीष सिसोदिया को गर्दन पकड़कर ले जाती दिखी पुलिस, आम आदमी पार्टी के नेताओं ने जमकर बोला हमला

 

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (23/05/2023)

दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज मंगलवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान पुलिस मनीष सिसोदिया के गर्दन को पकड़कर ले जाते हुए नजर आ रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वहीं इस वीडियो को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत तमाम आम आदमी पार्टी के नेता शेयर करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठाया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लोना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि “क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?”

तो वहीं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लोना ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए इस पुलिस को सस्पेंड करने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “राउज एवेन्यू कोर्ट में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष जी के साथ चौंकाने वाला दुर्व्यवहार। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत सस्पेंड करना चाहिए।”

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में कहा है, “पुलिसिया गुंडागर्दी चरम पर मनीष सिसोदिया का गर्दन पकड़कर खींचता हुआ ये पुलिस अधिकारी अपने आका को खुश करने के चक्कर में भूल गया की न्यायालय इसकी नौकरी भी ले सकता है। मा.न्यायालय इस घटना का संज्ञान ले। मोदी जी आपकी तानाशाही पूरा देश देख रहा है।”

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने सवाल करते हुए कहा कि “मनीष जी के साथ पुलिस द्वारा ऐसा दुर्व्यवहार क्यों? क्या पुलिस को ऊपर से आदेश आ रहे हैं?”

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में फंसे आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से आज भी राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक बढ़ा दी है।