जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना जारी, कांग्रेस नेता ने अमृता धवन पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (04/05/2023): दिल्ली के जंतर मंतर पर लगातार 12 दिनों से पहलवानों का दंगल जारी है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का आज बड़ा फैसला आया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि एफआईआर दर्ज हो गई है, जब सुप्रीम कोर्ट का हस्तक्षेप हुआ था। अब सुप्रीम कोर्ट दखल नहीं दे सकता है। आगे सुनवाई नहीं कर सकता है। आपको लगता है तो आप निचली अदालत या हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं।

इस बीच लगातार पहलवानों का धरना जारी है तो सियासत खूब हो रही है। इस मुद्दे पर दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन ने कहा कि कल रात में दिल्ली पुलिस और पहलवानों के बीच धक्का-मुक्की हुई है। पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आ गया है दिल्ली पुलिस अमित शाह के इशारे पर काम कर रही है।

अमृता धवन ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह पर प्रधानमंत्री चुप्पी कब तोड़ेंगे कब तक प्रधानमंत्री और गृह मंत्री बृजभूषण शरण जी का बचाव करते रहेंगे। बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार किया जाए और इस पूरे मामले में कोर्ट हस्तक्षेप के साथ कार्यवाही हो ऐसी हम मांग करते हैं।

दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना जारी है आज धरने पर बैठे तमाम पहलवानों ने ऐलान किया है कि वह अपना मेडल वापस करेंगे। दिल्ली के जंतर मंतर पर भारी संख्या में अलग-अलग राज्यों से लोग पहलवानों के समर्थन में जुट रहे हैं।।