सुप्रीम कोर्ट ने अबतक जो भी किया है हम उसके शुक्रगुजार हैं: बजरंग पुनिया, पहलवान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/05/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी है। वहीं आज इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की गई। उसके बाद विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानने की बात कही है। साथ ही दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि बृजभूषण के पक्ष में काम कर रही है।

संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ओलंपियन विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कहा कि “सुप्रीम कोर्ट ने अभी तक जो किया है हम उसके शुक्रगुजार हैं। सुप्रीम कोर्ट में आज हमारी सुनवाई थी, सुप्रीम कोर्ट ने जो भी आदेश दिया है हम उसका पालन करेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि हम आगे दिल्ली हाईकोर्ट सहित बाकी के रास्ते हैं जहां जा सकते हैं।”

पहलवानों ने आगे कहा कि “दिल्ली पुलिस बृजभूषण के पक्ष में काम कर रही है। हम अपराधी नहीं है हम अपने हक की लड़ाई के लिए यहां बैठे हैं। यहां हमारे समर्थन में आने वाले कई लोगों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है उन्हें जल्द रिहा किया जाए और अगर उन लोगों को कुछ होता है तो उसकी ज़िम्मेदारी दिल्ली पुलिस की होगी। जब तक कार्रवाई नहीं होती है हमार धरना जारी रहेगा।”