ED और CBI को बताया कठपुतली | AAP सांसद सुशील गुप्ता से टेन न्यूज की खास बातचीत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (03/05/2023): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने टेन न्यूज से खास बातचीत करते हुए कहा की आज पिछले 10 दिनों से दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवान डेट हुए हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने सांसद बृजभूषण शरण सिंह को बचाने में लगे हुए हैं। गुप्ता ने कहा कि देश की शान बढ़ाने वाली बेटियां धरने पर बैठी हैं लेकिन पीएम मोदी को इसकी कोई चिंता नहीं है।

सुशील गुप्ता ने कहा कि जब यही बेटियां मेडल जीतकर आती है तो प्रधानमंत्री कैमरे के सामने इन बेटियों से मिलते हैं लेकिन आज क्या मजबूरी है कि इनकी समस्याओं को नहीं सुन रहे हैं।सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद बृजभूषण शरण सिंह पर एफआईआर हुई है यह बेहद निंदनीय है। इसके साथ ही सुशील गुप्ता ने कहा कि दिल्ली पुलिस पर भी केंद्र सरकार का दबाव है।

वहीं आप नेता संजय सिंह ने दावा किया है कि ईडी ने उनसे माफी मांगी है कि शराब घोटाले में उनका नाम गलती से ले लिया गया था। इस मुद्दे पर सुशील गुप्ता ने कहा कि आज ईडी का चेहरा बेनकाब हो गया है। दिल्ली में शराब घोटाले नाम की कोई चीज नहीं है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से भारतीय जनता पार्टी घबराई हुई है।

सुशील गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शराब घोटाले का जिक्र करती है, लेकिन असल में घोटाला हुआ हीं नहीं। वहीं मनीष सिसोदिया को आखिर कोर्ट से शराब घोटाले में राहत क्यों नहीं मिल रही है। इस सवाल पर सुशील गुप्ता बचते हुए नजर आए। सुशील गुप्ता ने कहा कि कोर्ट, सीबीआई, ईडी तमाम जो संस्थाएं हैं वह भाजपा के दबाव में काम कर रही है।।