मोदी के इशारे पर नाचने वाली ED ने इतिहास में पहली बार अपनी गलती मानी: संजय सिंह, AAP

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 मई 2023): दिल्ली आबकारी मामले में ईडी ने अपनी चार्जशीट में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का नाम जोड़ा था। इस मामले को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया है कि ईडी ने गलती से मेरा नाम चार्जशीट में डाल दिया है। वहीं अब आप सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है और कहा कि “मोदी के इशारे पर नाचने वाली ईडी ने इतिहास में पहली बार अपनी गलती मानी है। मोदी जी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी कि छवि खराब करना चाहते है। लाख कोशिश करलो सफल नही हो पाओगे क्योंकि ईडी की जांच मोदी की साजिश है।”

उन्होंने वीडियो में कहा है, “मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि ईडी की जांच एक झूठ का पुलिंदा है। चाहे मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई हो, मुझे बदनाम करने की कोशिश हो, दूसरे लोगों की गिरफ्तारी हो इन सबके पीछे एक ही मकसद है कि अरविंद केजरीवाल से नरेंद्र मोदी को डर लगता है और अरविंद केजरीवाल को बदनाम कैसे किया जाए इसकी पूरी साजिश है। ईडी ने मेरा नाम चार्जशीट में डाला था। फर्जी, झूठे और बेबुनियाद तरीके से उस पर मैंने लीगल नोटिस भेजा और आज उस लीगल नोटिस का ईडी ने जवाब दिया है। इतिहास में पहली बार ईडी ने माना है कि मेरा नाम गलती से चार्जशीट में डाल दिया है।”

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि “ये क्या मजाक है? ये क्या झूठी जांच है? ये क्यों नरेंद्र मोदी की इशारे पर ईडी नाच रही है? ये क्यों नरेंद्र मोदी के इशारों पर अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश कर रही है? ये क्यों अरविंद केजरीवाल से डर कर उनके लोगों को फंसाने की कोशिश कर रही है? मकसद सिर्फ और सिर्फ एक है कि किसी भी तरीके से अरविंद केजरीवाल की छवि को खराब करो। एक झूठी, बेबुनियाद और आधारहीन जांच चलाकर सबको फसाओ और जेल में डाल दो।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैंने पहले दिन से कहा था कि पूरा जीवन ईमानदारी से जिया हूं और जीता रहूंगा। नरेंद्र मोदी जी आप चाहे जितने भी प्रयास कर ले लेकिन आप अपने इस झूठ में सफल नहीं होंगे। अरविंद केजरीवाल अपनी छवि, योग्यता, क्षमता और ईमानदारी के साथ जो अपनी सरकार चला रहे हैं वो चलाते रहेंगे। आपके इन प्रयासों से रुकने वाले नहीं हैं।”