मीडिया गलत खबर को वापस ले वरना करूंगा कानूनी कार्रवाई, शराब मामले में नाम को लेकर बोले राघव चड्ढा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/05/2023): ईडी की दिल्ली शराब नीति मामले की पूरक चार्जशीट में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का नाम का जिक्र किया है, उन्हें आरोपी के तौर पर नहीं दिखाया गया है। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने कहा कि यह खबर झूठी और मनगढ़ंत है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा नाम ईडी की किसी भी शिकायत में न तो आरोपी के रूप में और न ही संदिग्ध या गवाह के रूप में कहीं नहीं है।

राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि “सुबह से जो भी खबर चल रही है वो झूठी और मनगढ़ंत है। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा नाम ईडी की किसी भी शिकायत में न तो आरोपी के रूप में और न ही संदिग्ध के रूप में है। आरोपी और संदिग्ध छोड़ दीजिए बतौर गवाह के रूप में भी मेरा नाम कहीं नहीं है। मैं मीडिया को चैलेंज करता हूं कि ईडी या किसी भी एजेंसी की तहकीकात में मेरा नाम दिखाएं। यह मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने वाला दुष्प्रचार है।”

उन्होंने कहा कि “मीटिंग का रिफरेंस देकर मेरे नाम का जिक्र किया गया है। मैं आरोपी, गवाह या संदिग्ध नहीं हूँ। कोई भी ख़बर चलाने से पहले मीडिया को मेरा रिस्पांस जानना चाहिए था। ग़लत ख़बर चला कर कई बड़े मीडिया हाउस ने मेरी छवि को हानि पहुंचाने की कोशिश की है। मीडिया गलत ख़बर को वापस लें, वरना मुझे मज़बूरन क़ानूनी कार्रवाई करनी पड़ेगी।”

उन्होंने कहा कि “ये बीजेपी के दिमाग का घोटाला है। इस जांच में 1000 अधिकारी लगे हैं। 400 से अधिक छापे हुई हैं, कई लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया। लेकिन बीजेपी की एजेंसियों को ₹10 भी नहीं मिले हैं। सीबीआई-ईडी के अधिकारियों पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ़्तार कर ख़त्म करने का दबाव बनाया जा रहा है। आम आदमी पार्टी उनकी चार्जशीट, एफआईआर से डरने वाली नहीं है।”

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “बीजेपी अरविंद केजरीवाल जी का राजनीतिक हत्या करवाना चाहती है। ताकि देश में भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देने वाला कोई बचे ना।”