कांग्रेस नेता विजेंदर चौधरी ने केजरीवाल पर साधा निशाना- ‘केजरीवाल ने बनाया दिल्ली को पेरिस’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/04/2023): मंडावली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजेंदर चौधरी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली को पेरिस बनाया। दरअसल उन्होंने ट्विटर पर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सड़क पर एक बड़ा-सा गड्ढा दिख रहा है। विजेंद्र चौधरी ने दावा करते हुए कि ये खिचड़ीपुर का मेन रोड है जिस पर कम से कम 20 फीट गहरा गड्ढा है। उन्होंने कहा कि शर्म करो केजरीवाल, झूठ बोलना बंद करो और सड़कों पर काम करो।

उन्होंने वीडियो में कहा है 10 साल के अरविंद केजरीवाल की सरकार ने जो खुद को कट्टर ईमानदार कहता था और दिल्ली को पेरिस बनाने की बात करता था। मैं आज आपको दिल्ली का पेरिस मॉडल दिखाना चाहता हूं कि दिल्ली पेरिस बन गई है।

उन्होंने कैमरा को घुमाते हुए सड़क को दिखाया जहां पर एक बड़ा सा गड्ढा है। उन्होंने कहा कि ये पटपड़गंज के खिचड़ीपुर का मेन रोड है। शुक्र है भगवान का कि यहां कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ‌‌।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का पेरिस मॉडल है। शर्म करो केजरीवाल, झूठ बोलना बंद करो और सड़कों पर काम करो। उन्होंने कहा कि कम से कम 20 फीट गहरा यहां के मेन रोड पर हो गया है।