दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलजी पर लगाया आरोप- ‘दिल्ली की फ़्री बिजली को बंद करने के लिए रची जा रही हैं साज़िश’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/03/2023): दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच तनातानी बढ़ती जारी है। वहीं अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल पर दिल्ली की फ़्री बिजली को बंद करने के लिए साज़िश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्विटर पर दिल्ली की बिजली मंत्री आतिशी मार्लोना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ये आरोप लगाया है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है, “फिर कहते हैं केजरीवाल लड़ता बहुत है। दिल्ली की फ़्री बिजली को बंद करने के लिए साज़िश रची जा रही है। लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे। दिल्ली की जनता के हक़ के लिए केजरीवाल चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा। LG साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएँ टूट रही हैं।”

वहीं आतिशी मार्लोना ने उपराज्यपाल पर फ्री बिजली की फाइलों को दबाकर बैठने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि “14 दिन से दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री व पॉवर मंत्री को बिना बताए फ्री बिजली की फाइल LG साहब से मुख्य सचिव व बिजली सचिव के बीच कही घूम रही है। आखिर क्या छिपाना चाहते है? क्या डिस्कॉम से कोई साँठगाठ है? अगर कोई षड्यंत्र नही है तो इतना डर क्यों? फाइल चुनी हुई सरकार के सामने रखिए।”