अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने डेरा सचखंड बल्लां में श्री गुरु रविदास वाणी अध्ययन केंद्र का किया शिलान्यास

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/03/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज यानी शनिवार को जालंधर स्थित डेरा सचखंड बल्लां में श्री गुरु रविदास वाणी अध्ययन केंद्र का शिलान्यास किया। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ सचखंड बल्लां में बनने वाले श्री गुरु रविदास वाणी अध्ययन केंद्र स्थापित करने के लिए 108 संत निरंजन दास को 25 करोड़ रुपये का चेक सौंपा।

इस अवसर पर अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि “आपके बच्चों की शिक्षा और रोजगार की ज़िम्मेदारी हमारी है। दिल्ली में हमने सारे स्कूल शानदार कर दिए, पंजाब में भी करेंगे। दिल्ली की तर्ज़ पर पंजाब में 500 से अधिक मोहल्ला क्लिनिक पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक साल में खोल दिए। हमें काम करना आता है, राजनीति और गुंडागर्दी नहीं।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “कुछ लोगों ने पंजाब का माहौल ख़राब करने की कोशिश की। भगवंत मान जी ने बिना गोली चलाए, कठोर निर्णय लिए। आज वो सभी दुम दबा कर भाग रहे। 3 करोड़ लोग साथ देंगे तो किसी की हिम्मत नशा बेचने की नहीं होगी। गैंगस्टर्स को पार्टियों का संरक्षण था और अब गैंगस्टर्स जेल में हैं।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “भगवंत मान साहब ने पंजाब के नौजवानों को 26,797 सरकारी नौकरियां दी हैं। पिछली सरकार में डॉक्टर-शिक्षक पानी की टंकी पर चढ़कर मांग करते थे। उस स्थिति से बाहर निकले हैं। पंजाब धीरे-धीरे पटरी पर आ रहा है। आपने बहुत प्यार और सम्मान दिया है।”