एमसीडी स्थाई समिति के सदस्यों के चुनाव में BJP के कई पार्षदों ने AAP को दिया वोट, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24/02/2023): आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर दावा किया है कि दिल्ली एमसीडी स्थायी समिति के 6 सदस्यों के चुनाव में आप को 138 वोट मिले और बीजेपी को कम वोट मिले हैं। बीजेपी के कई पार्षदों ने आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोटिंग किया है ये केजरीवाल जी की राजनीति की जीत है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

आप के सौरभ भारद्वाज ने वीडियो में दावा करते हुए कहा कि “दिल्ली एमसीडी स्थायी समिति के 6 सदस्यों के चुनाव में आम आदमी पार्टी को 138 वोट मिले और बीजेपी को कम वोट मिले हैं। आम आदमी पार्टी के 134 पार्षद जीत कर आए थे जिसमें एक पार्षद पवन सहरावत आज सुबह भारतीय जनता पार्टी में चले गए यानी कि आम आदमी पार्टी के पास 133 वोट होने चाहिए थे। मगर गिनतियों से पता चल रहा है कि आम आदमी पार्टी के पक्ष में 138 वोट आए हैं। चूंकि यहां कांग्रेस के पार्षद नहीं हैं, इसका मतलब कुछ बीजेपी पार्षद हैं, जिन्होंने आप को वोट दिया है।”

उन्होंने आगे कहा कि “ऐसे कई पार्षद हैं जो भारतीय जनता पार्टी से जीते, भारतीय जनता पार्टी में है मगर उन्होंने आम आदमी पार्टी को वोट दिया है। ये अरविंद केजरीवाल की राजनीति की एक बड़ी जीत है जो भारतीय जनता पार्टी रोज कहती थी कि आम आदमी पार्टी टूट जाएगी, आम आदमी पार्टी के पार्षद भाजपा में आ जाएंगे, लेकिन हुआ बिल्कुल उल्टा है भाजपा के कई पार्षदों ने अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के आज स्थायी समिति के चुनाव में वोट दिया है।”