अडानी विवाद पर आप सांसद संजय सिंह के बयान से मचा घमासान, क्या कहा पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/02/2023): अडानी मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आज यानी सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार को अडानी की पतिव्रता पत्नी बताया है। इस लेकर बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को माफी मांगने के लिए कहा है।

बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्विटर पर आप सांसद संजय सिंह के वीडियो शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि आम आदमी पार्टी ने नीचता की पराकाष्ठा पार कर दी। न देश का सम्मान, न चुनी हुई सरकार का सम्मान और न ही प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ख्याल। साथ ही उन्होंने आप सांसद संजय सिंह को टैग करते हुए कहा कि @SanjayAzadSln जी, काश! नजर की तरह नजरिए का भी इलाज होता तो आप छद्म राजनीतिक हितों के लिए यह बेतुकी बातें कर राष्ट्र को अपमानित न करते। माफ़ी मांगिए।

आप सांसद संजय सिंह ने वीडियो में कहा है, “सभी जांच एजेंसियां इसलिए अडानी को बचाने में लगी हुई है क्योंकि यह घोटाला देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा हुआ है। भारत की सरकार अडानी की पतिव्रता पत्नी हो गई है। भारतीय परंपरा के अनुसार जैसे पत्नियां अपने पति का नाम नहीं लेती है उसी तरह से प्रधानमंत्री और भारत की सरकार अडानी का नाम नहीं ले रही है।”