दिल्ली सरकार ने दो कोरोना योद्धाओं को दिया सम्मान राशि

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/01/2023): कोरोना महामारी के दौरान जान गंवाने वाले दो कोरोना योद्धाओं के परिवार को आज यानी शनिवार को दिल्ली सरकार की ओर से एक-एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि दी गई है। जिसमें DSIID विभाग में तैनात आनंद कुमार मिश्रा और दिल्ली पुलिस के SI करमबीर सिंह का परिवार शामिल हैं। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन ने ट्वीट कर दिया है।

आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने DSIID विभाग में तैनात आनंद कुमार के परिवार को दिल्ली सरकार की ओर से एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि दिया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “DSIID विभाग में तैनात स्व. आनंद कुमार मिश्रा जी का कोरोना में दिल्लीवासियों की सेवा करते हुए देहांत हो गया था। केजरीवाल सरकार द्वारा आज स्व. आनंद कुमार मिश्रा जी के परिजनों को 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी। अरविंद केजरीवाल जी की सरकार हमेशा देश की सेवा करने वालों के साथ है।”

 

तो वहीं दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन ने दिल्ली पुलिस के SI करमबीर सिंह के परिवार को एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि दिया, उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “कोरोना योद्धा स्व.करमबीर सिंह (SIदिल्ली पुलिस) जी ने अपनी जान की बाजी लगा कर देश की सेवा की, आज उनके परिवार से मुलाकात कर, माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की तरफ से उन्हें 1 करोड़ रुपए का चेक दिया, हमें उनपर गर्व है, उम्मीद है कि इस आर्थिक मदद से उनके परिवार को थोड़ी मदद मिलेगी।”