राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में नहीं होगी जलापूर्ति, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/12/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में कल यानी शुक्रवार को नहीं होगी जलापूर्ति। दरअसल दिल्ली जल बोर्ड के द्वारा पटेल नगर बूस्टर पंप एवं जखीरा की पाइप लाइन को जोड़ने का काम किया जा रहा है जिसके कारण दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी प्रभावित रहेगा। इस बात की जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने कल यानी बुधवार को ट्वीट करके दिया है।

दिल्ली जल बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक आरपीएफ कैंप ओल्ड रोहतक रोड व पटेल नगर बूस्टर पम्पिंग स्टेशन पर नवनिर्मित 900 एमएम व्यास की जखीरा मेन को आपस में जोड़ने के लिए चंद्रावल स्थित दोनों प्लांट से पानी का उत्पादन 30 दिसंबर को 12 घंटे तक बंद रहेगा। 30 दिसंबर की शाम को पानी उपलब्ध नहीं होगा और कुछ क्षेत्रों में 31 दिसंबर की सुबह कम दबाव पर पानी उपलब्ध हो सकता है।

दिल्ली जल बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस, हिंदू राव अस्पताल और आसपास के क्षेत्र, कमला नगर, शक्ति नगर और आसपास के क्षेत्र, करोल बाग, पहाड़ गंज और एनडीएमसी क्षेत्र, पुराना और नया राजिंदर नगर, पटेल नगर (पूर्व और पश्चिम), बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंद्रपुरी और आसपास के क्षेत्र, छावनी क्षेत्रों और दक्षिणी दिल्ली के प्रभावित रहेगा।

साथ ही दिल्ली जल बोर्ड ने लोगों को सलाह दिया है कि आवश्यकता अनुसार पर्याप्त मात्रा में पानी पहले से जमा कर लें। पानी का टैंकर मांगे जाने पर उपलब्ध कराया जाएगा।