एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का 27 दिसंबर को होगा अंतिम संस्कार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/12/2022): टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर यानी शनिवार को टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। तुनिषा की मां ने उनके को-स्टार शीजान खान पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने अभिनेता शीज़ान खान पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं कल शीज़ान खान को मुंबई की वसई कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। वहीं एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में किया जाएगा।

तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने एक्ट्रेस की अंतिम संस्कार के बारे में बताते हुए न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि “कुछ दिन पहले उसे घबराहट हुई थी, उसने बस इतना बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है। वो(शीज़ान खान) ऐसा कैसे कर सकता है। हम चाहते हैं कि इसमें जो भी दोषी हो उसे सजा मिले। तुनिषा का अंतिम संस्कार 27 तारीख को मीरा रोड पर होगा।”

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके बारे में मुंबई के ACP चंद्रकांत जाधव ने कहा कि हमें शीज़ान खान की 4 दिन की रिमांड मिली हुई है। पुलिस हर एंगल से जांच करेगी। तुनीषा शर्मा की मृत्यु फांसी पर लटकने से हुई है। उसकी मां का कहना है कि उसका ब्रेकअप हुआ था इसी वजह से उसने फांसी लगाई है। उसकी मेडिकल जांच में प्रेग्नेंसी की पुष्टि नहीं हुई।