मेट्रो ट्रैक पर गिरा ड्रोन, पुलिस द्वारा छानबीन जारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/12/2022): दिल्ली के जसोला विहार के पास कल यानी रविवार को मेट्रो ट्रैक पर एक ड्रोन गिर जाने की वजह से जसोला विहार, शाहीन बाग से बोटैनिकल गार्डन तक मेट्रो सेवा बाधित हो गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पहुंची और ड्रोन की जांच की। बाद में समान्य सेवाएं बहाल कर दी गई। इस मामले में DCP जितेंद्र मणि ने कहा कि “ड्रोन नोएडा की एक कंपनी का है, जो इसके जरिए दवाओं की सप्लाई करता है। हम उनके दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं कि डीजीसीए से अनुमति है या नहीं।”

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए DCP जितेंद्र मणि ने कहा है 2:30 बजे सूचना मिली थी जिसके बाद जांच में एक मेडिसिन का पैकेट मिला। मेडिसिन नोएडा के एक कंपनी की है जो अलग-अलग अस्पताल, लैब में मेडिसिन सप्लाई करते हैं, हालांकि यह मेट्रो ट्रैक पर पाया गया इसलिए हर पहलुओं की जांच की जा रही है, लीगल एंगल को भी देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि इस मामले में DMRC ने पहले ट्वीट कर बताया था कि सुरक्षा कारणों से जसोला विहार, शाहीन बाग और बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के बीच सेवाएं रोकी गई हैं। इसके कुछ ही देर बाद DMRC ने एक और ट्वीट करके बताया कि मैजेंटा लाइन की मेट्रो सेवाएं शुरू कर दी गई हैं।