अंजन दास मर्डर मामले में आरोपी की पत्नी ने कहा- ‘मैंने नहीं मेरे बेटे ने उसे चाकू मारा’

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (28/11/2022)

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में आरोपी पत्नी पूनम और उसके बेटे दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब इस मामले में मृतक अंजन दास की पत्नी का बयान सामने आया है।

मृतक अंजन दास की पत्नी और आरोपी पूनम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “वह मेरे बच्चों के साथ गलत करता था और गलत नीयत रखता था इसलिए मैंने ऐसा किया और मैंने नहीं मेरे बेटे ने उसे चाकू मारा।”

इस मामले में क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रवींद्र यादव ने कहा कि अंजन दास लिफ्ट ऑपरेटर था जो पूनम और उसके बेटे दीपक के साथ रहता था। दीपक अंजन दास का असली पुत्र नहीं था। पूनम का सुखदेव से विवाह हुआ, जो दिल्ली आ गया। जब पूनम सुखदेव को ढूंढने दिल्ली आई तो उसे कल्लू मिला जिससे पूनम को 3 बच्चे हुए। 3 बच्चों में से दीपक एक है।

क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रवींद्र यादव ने आगे कहा कि “कल्लू की लीवर फेल होने से मौत होने के बाद पूनम अंजन के साथ रहने लगी। पूनम को नहीं पता था कि अंजन का बिहार में परिवार है, उसके 8 बच्चे हैं। दीपक की पत्नी पर अंजन की बुरी नजर थी। इसी के चलते इन्होंने अंजन की हत्या की योजना बनाई। इन्होंने बताया कि शव के 8-10 टुकड़े किए गए थे, अभी तक पुलिस को शव के 6 हिस्से मिले हैं।”

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 30 मई को मृतक अंजन दास की हत्या किया था। मां और बेटे ने मिलकर मृतक अंजन दास के शव के 10 टुकड़े किए थे। इसके बाद शव के टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा गया है और उसके बाद अलग-अलग जगहों पर फेंका गया। वहीं पुलिस ने मृतक के शरीर के 6 टुकड़े बरामद किया है।।