फर्जी स्टिंग लाकर जनता को गुमराह कर रही है भाजपा: गोपाल राय

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है आम आदमी पार्टी और बीजेपी में इन दिनों आरोप और प्रत्यारोप का दौर युद्धस्तर पर जारी है। बीजेपी लगातार स्टिंग ऑपरेशन के जरिए आम आदमी पार्टी पर हमला बोल रही है, और कह रही है करोड़ों रुपया में आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनाव की टिकट बेची है। इसके साथ ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री तिहार जेल में मसाज करा रहे हैं, उसका वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने आज बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनाव के लिए कमर कस ली है आम आदमी पार्टी नेता गोपाल राय ने कहा की कल से आप के सभी स्टार प्रचारक विधायक नुक्कड़ सभाएं करेंगे। अगले दो दिसंबर तक 1000 नुक्कड़ सभाएं की जाएंगी। डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो और मैजिक शो से लोगों तक ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ का संदेश पहुंचाया जाएगा।

गोपाल राय ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल जी का नारा है-“काम किया है, काम करेंगे”

भाजपा का नारा है “बदनाम किया है, बदनाम करेंगे” । ये विधायक पर हमला करने वालों को AAP कार्यकर्ता बताते हैं। लेकिन बीजेपी नेता ही हमलावरों बचाने के लिए थाने पहुंचते हैं। दरअसल कल एक आम आदमी पार्टी के विधायक का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे आप विधायक को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा था। लोगों का आरोप था की विधायक एमसीडी चुनाव में टिकट के लिए पैसा लिया है।

बीजेपी पर हमला बोलते हुए गोपाल राय ने कहा कि बीजेपी रोज केजरीवाल को गालियां देकर चुनाव जीतना चाहती है। लोग उनसे कूड़े पर सवाल पूछते हैं तो वो फ़र्ज़ी स्टिंग लाकर भाग जाते हैं। वहीं सत्येंद्र जैन का जो जेल में मसाज कराते हुए वीडियो वायरल हुआ है उसपर गोपाल राय ने कहा कि अमित शाह जी जब गुजरात की जेल में बंद थे तब स्पेशल जेल बनी थी। सीबीआई के रिकॉर्ड में है। इतिहास में ऐसी स्पेशल ट्रीटमेंट किसी को नहीं मिली। मसला सत्येंद्र जैन की ट्रीटमेंट नहीं है। मसला ये है कि चार दिसंबर को दिल्ली की जनता एमसीडी में बीजेपी की ट्रीटमेंट करने वाली है।