कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ NCPCR में शिकायत दर्ज कराया, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/11/2022): गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। इसी कड़ी में कल यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में चुनाव प्रचार किया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक छोटी बच्‍ची के साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। वहीं आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में छोटी बच्ची का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (NCPCR) के चैयरमेन को शिकायत दर्ज करवाया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दिया है।

उन्होंने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक मासूम बच्ची को भाजपा के प्रचार अभियान में हिस्सा बनाने के मामले पर नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (NCPCR) द्वारा स्वत: संज्ञान नहीं लिए जाने पर आज दिल्ली कांग्रेस के डेलिगेशन ने बाल आयोग के चैयरमेन प्रियंक कानूनगो के नाम से उनके कार्यालय को शिकायत पत्र सौंपा है।”

उन्होंने आगे कहा कि “हमें उम्मीद है की नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (NCPCR) हमारी शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेकर नोटिस जारी करेगा।”

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में छोटी बच्‍ची प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है और बच्ची ने गले में भारतीय जनता पार्टी का दुपट्टा डाला हुआ है। इस दौरान वह प्रधानमंत्री को एक कविता सुनाती है और इस कविता में वह प्रधानमंत्री के कार्यकाल में हुए कामों के बारे में बताती है। प्रधानमंत्री कविता सुनने के बाद बच्ची को सराहा और उसके गले में पहने हुए भाजपा के दुपट्टे पर अपना ऑटोग्राफ देते हैं।