बीजेपी MP प्रवेश वर्मा ने मंदिर के पुजारियों और गुरुद्वारे के ग्रंथियों से किया अपील, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/11/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आज सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर मंदिर के पुजारियों और गुरुद्वारे के ग्रंथियों से अपील किया है कि आप दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखें। उस पत्र में केजरीवाल से सैलरी की मांग कीजिए और तीन दिन का समय दें। अगर केजरीवाल की तरफ से कोई फैसला नहीं आता है तो केजरीवाल व इनके प्रत्याशियों का मंदिर और गुरुद्वारे में आना बंद कर दें।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने वीडियो में कहा है “जय श्री राम! मैं दिल्ली के समस्त मंदिर और गुरुद्वारे के पुजारियों और ग्रंथियों से अपील करना चाहता हूं कि आप भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखें। उस पत्र में लिखे कि आदरणीय केजरीवाल जी जैसे आप दिल्ली के मस्जिद के मौलवियों को 42000 की सैलरी हर महीने देते हैं वैसे ही हमारे मंदिरों के पुजारियों, उनके सहयोगियों को और हमारे गुरुद्वारे के ग्रंथियों, उनके सहयोगियों को भी हर महीने 42000 की सैलरी देने की कृपा करें। तीन दिन के अंदर में अपने फैसले से हमें अवगत कराएं।”

उन्होंने कहा कि “अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी कोई अपना फैसला नहीं बताते तो हमें अपने मंदिर और गुरुद्वारे के बाहर बोर्ड लगा देना चाहिए कि हमको जब तक सैलरी नहीं मिलती है तो हमारे मंदिर और गुरुद्वारे में कोई भी आम आदमी पार्टी के नेता, प्रत्याशी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आना प्रतिबंध है।”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि “क्या आपको पता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आपके टैक्स के पैसे से अभी तक दिल्ली की सारी मस्जिद के मौलवियों को और उनके मौलवियों को 101 करोड़ रुपए दे चुके हैं। ये पैसा आपका है। यह पैसा दिल्ली की जनता के टैक्सपेयर का है। केवल एक धर्म के लोगों पर इसको नहीं लुटाया जा सकता है। इसलिए हिंदुओं ने और हमारे सिख भाइयों ने अरविंद केजरीवाल का कुछ नहीं बिगाड़ा है। साथ ही, कहा कि हम भी चाहते हैं कि हमारे अपने पुजारी भाइयों और ग्रंथियों को ऐसे ही सैलरी मिले।”