मनीष सिसोदिया के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, सिसोदिया के आवास के बाहर बीजेपी ने जलाया पुतला

टेन न्यूज़ नेटवर्क,
नई दिल्ली, 09/09/22

राजधानी दिल्ली में शराब पर छिड़ी राजनीतिक घमासान थमने का नाम नहीं ले रही है। लगातार शराब पर सियासी बवाल मचा हुआ है और इस बीच भारतीय जनता पार्टी पिछले कई दिनों से लगातार दिल्ली के सड़कों पर उतर कर मनीष सिसोदिया का इस्तीफा मांग रही है।

भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि दिल्ली के अंदर शराब आबकारी नीति के अंतर्गत भ्रष्टाचार हुआ है, नैतिकता के आधार पर मनीष सिसोदिया को इस्तीफा दे देना चाहिए और केजरीवाल को मनीष सिसोदिया को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर देना चाहिए।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में दिल्ली के प्रगति मैदान स्थित रेड लाइट के समीप आज एक विशाल प्रदर्शन का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में मनीष सिसोदिया का पुतला जलाया।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली के अंदर शराब में घोटाला हुआ है, और हम लगातार मांग कर रहे हैं कि मनीष सिसोदिया को इस्तीफा दे देना चाहिए। नई दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जब तक सिसोदिया इस्तीफा नहीं देंगे भारतीय जनता पार्टी का एक कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर विरोध करता रहेगा।

आपको बता दें कि नई शराब नीति जो दिल्ली सरकार लाई थी उसे वापस ले लिया गया है लेकिन सवाल लगातार सरकार पर खड़े हो रहे हैं। दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे उसके बाद मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की रेड भी पड़ी थी।

इन तमाम आरोप-प्रत्यारोप के बीच आम आदमी पार्टी का कहना है कि मनीष सिसोदिया ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है। भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता और आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार से बौखला गई है इसलिए उन पर सीबीआई और ईडी को आगे करकर डराया जा रहा है।