गुजरात: आम आदमी पार्टी के प्रदेश महामंत्री मनोज सोरठिया पर हुआ जानलेवा हमला, केजरीवाल ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना 

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (31/08/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल यानी मंगलवार को ट्वीट कर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से अपील किया है कि दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दी जाए। जिन्होंने गुजरात आम आदमी पार्टी के प्रदेश महामंत्री और जनरल सेक्रेटरी मनोज सोरठिया पर सूरत के सरथाना सिमाड़ा इलाके में जानलेवा हमला किया है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए ट्वीट में कहा कि “इस तरह विपक्ष के लोगों पर हमला करना सही नहीं है। चुनाव में हार जीत होती रहती है लेकिन विपक्ष को हिंसा से कुचलना, ये गुजरात की संस्कृति के ख़िलाफ़ है और जनता इसे पसंद नहीं करती। मैं गुजरात के CM से अपील करता हूँ कि दोषियों को सख़्त सजा दिलायें और सबकी रक्षा करें।”

आपको बता दें कि गुजरात आम आदमी पार्टी के प्रदेश महामंत्री मनोज सोरठिया पर कल यानी मंगलवार शाम को सूरत के सरथाना सिमाड़ा इलाके में जानलेवा हमला हुआ था। इस हमले में उनके सिर पर चोट आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मनोज सोरठिया सूरत में पार्टी के मुख्य कार्यालय के पास चौराहे पर पार्टी द्वारा आयोजित गणेश उत्सव के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा ले रहे थे तभी कार सवार कुछ युवकों ने उनपर हमला कर दिया था।