भाजपा सांसदों का एलजी को पत्र, आप के ‘ऑपरेशन लोटस’ के आरोपों की हो फॉरेंसिक जांच 

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (31/08/2022): आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर आरोप लगा रही है कि दिल्ली के अंदर 20-20 करोड़ रुपए देकर आम आदमी पार्टी के विधायक को बीजेपी खरीदना चाहती है, और आप की सरकार गिराने की बीजेपी साजिश रच रही है। दिल्ली बीजेपी के सभी सांसदों ने एलजी को पत्र लिखा है और मामले कि जांच करवाने की मांग की है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हमें इस बात का बहुत दुख होता है कि जहां दिल्ली में एक के बाद एक घोटाले होते जा रहे हैं, वहीं दिल्ली में जिनका नाम महाठग, महाझूठा है अपनी बातों पर सदैव पलटने वाले अरविंद केजरीवाल गैंग दिल्ली की जनता के सवालों का जवाब देने को तैयार नहीं हैं।

हम सभी  सांसदों ने शराब घोटाले पर केजरीवाल से बार-बार सवाल किया  लेकिन उसका जवाब देने के बजाय उनकी सरकार के कई चुनिंदा लोगों ने झूठे आरोप लगाए जो सबके लिए आश्चर्य का विषय बना हुआ है। मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल गैंग पहले कहती है कि ये शराब का बहुत अच्छा रेवेन्यू मॉडल है। जब जांच शुरू होती है तो वापस ले लेते हैं। जब जांच में CBI आगे बढ़ती है तो कहते हैं कि ये LG दोषी हैं। फिर बोलते हैं कि मनीष सिसोदिया को खरीदने की बात हो रही है। अरविंद केजरीवाल जी ने कहा है कि हमारे विधायकों के पास कॉल आया है, उन्हें खरीदने की कोशिश की गई।

 

मनोज तिवारी ने कहा कि हमारी डिमांड है कि जिनको-जिनको कॉल आया है, उन सभी लोगों के फोन जांच एजेंसी को लेना चाहिए, इस पर जांच बैठनी चाहिए और दूध का दूध, शराब का शराब होना ही चाहिए। हमने अरविंद केजरीवाल गिरोह के आरोपों को गंभीरता से लिया है, और इसलिए हमने एलजी को एक पत्र लिखा है। हमने फॉरेंसिक जांच की मांग की है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि आप के विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि हम सभी को 20-20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया और कहा गया कि बाकी विधायकों को भी तोड़कर लाओ। इस बाबत हम सभी दिल्ली के सांसदों ने माननीय उपराज्यपाल महोदय जी से पत्र लिखकर शिकायत की है कि इसकी जांच हो।

 

संसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मॉडल इन्हीं के पास है, मगर उस शिक्षा मॉडल का लाभ उनके बच्चे नहीं उठा रहे हैं। दुनिया का सबसे अच्छा स्वास्थ्य मॉडल भी इन्हीं के पास है, मगर इनके परिवार, विधायक, सांसद उसका लाभ नहीं उठाते हैं। प्रवेश वर्मा ने कहा कि एलजी को पत्र लिखा गया की जांच हो किसने विधायक को ऑफर दिया। केजरीवाल झूठ आरोप लगाते हैं मुद्दे से भटकाने के लिए। संसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि आप सवालों से भाग रही है। मनीष सिसोदिया बताएं कि उन्हें किसने कॉल किया। जब उनका फोन CBI के पास था, तो किस नंबर पर कॉल आया। केजरीवाल सरकार महाठग और महाझूठी है। एक दिन सच सामने आएगा और केजरीवाल भी जेल जाएगा कोई बचा नहीं सकता।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि केजरीवाल जी का आरोप है कि हमारे 12 विधायकों को खरीदने का ऑफर आया है।केजरीवाल जी बोलते हैं कि दुनिया के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है। दुनिया के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि जिसके पास 90% सीटें आई हैं, वह अपने ऊपर ही अविश्वास प्रस्ताव लेकर आ रहे हैं। बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने कहा कि सबको मालूम है कि सच न बढ़ता है न घटता है, झूठ को जितना मर्जी बढ़ा लें, लेकिन कभी न कभी झूठ पकड़ा जाता है। केजरीवाल जी ने दो-चार झूठ अजीबों गरीब बोले हैं। उन्होंने विधायकों की खरीद का झूठा प्राइस भी 20 करोड़ बता दिया।