गुलाम नबी के इस्तीफे पर बोली कांग्रेस, देश महंगाई, बेरोज़गारी के मुद्दे पर राहुल गांधी के साथ जुड़ रहा है, तो उन्होंने इस्तीफ़ा दिया है।

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (26/08/2022): गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने पर कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि हमने आजाद साहब का इस्तीफे का पत्र देखा। दुख की बात है कि उन्होंने ऐसे समय में कांग्रेस छोड़ने का फैसला किया जब कांग्रेस देश भर में बढ़ती महंगाई, बेरोज़गारी, ध्रुवीकरण की लड़ाई लड़ने जा रही है। दुख की बात है कि वे इस लड़ाई में हिस्सा नहीं बन रहे।

अजय माकन ने कहा कि मीडिया में ग़ुलाम नबी आज़ाद का जो पत्र आया है वो हमने देखा है। आज़ाद साहब कांग्रेस पार्टी के बहुत ही वरिष्ठ नेता थे और कांग्रेस पार्टी के अंदर और प्रशासन में देश और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के माध्यम से उन्होंने कई महत्वपूर्ण पदो को सुशोभित किया।

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी गुलाम नबी आज़ाद के इस्तीफ़े पर कहा कि हमने वह पत्र पढ़ा है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और साथ ही खेदजनक भी। जिस समय पर कांग्रेस की अध्यक्ष, राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस बीजेपी से महंगाई, बेरोज़गारी के मुद्दे पर लड़ रही है, ऐसे समय में उन्होंने यह फ़ैसला लिया। ऐसे समय में जब कांग्रेस का देश स्तर पर हर एक सदस्य महंगाई और बेरोज़गारी के मुद्दे पर राहुल गांधी के साथ जुड़ रहा है, तो उन्होंने अपनी इस्तीफ़ा दिया है।