बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने किया दिनेश अरोड़ा का फोटो जारी, जानें कौन है दिनेश अरोड़ा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (04/08/2022): दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा लाई गई नई शराब आबकारी नीति पर जो राजनीति हो रही है, वह थमने का नाम नहीं ले रही है। भले ही शराब आबकारी नीति को दिल्ली सरकार ने वापस ले लिया लेकिन आरोप-प्रत्यारोप का दौर है वह अभी भी चरम पर है। बीजेपी और कांग्रेस मिलकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का इस्तीफा मांग रही है विपक्ष का तर्क है कि जब सीबीआई जांच की घोषणा हो गई है तो जाहिर सी बात है कि इस पूरे शराब नीति को लागू करने वाले मनीष सिसोदिया कटघरे में है।

दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने आज अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर एक बड़ा आरोप लगाया है। प्रवेश वर्मा ने कहा की सरकार की नई शराब नीति में सेंकड़ों करोड़ रूपये का घोटाला हुआ और अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के लिए कैश कलेक्शन का काम दिनेश अरोड़ा नाम का व्यक्ति करता था, यह साउथ दिल्ली में चीका नाम से पब चलाता है और इस व्यक्ति को उपमुख्यमंत्री सिसोदिया का दाहिना हाथ बताया जाता है।

 

प्रवेश वर्मा ने कहा की केजरीवाल और सिसोदिया के अवैध शराब के कारोबार को संभालने वाला दिनेश अरोड़ा CBI जांच को देखते ही देश छोड़कर भाग गया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से केजरीवाल और सिसोदिया के साथ अपनी सारी फोटो हटा देता है। यह शराब का सारा खेल L1 लाइसेंस होल्डर द्वारा चलाया जा रहा था। प्रवेश वर्मा ने प्रेस वार्ता में दिनेश अरोड़ा का एक फोटो भी मीडिया कर्मियों के सामने रखा और आरोप लगाया कि इंसान से अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया समय समय पर मिलते रहते थे और इनका पूरा कैश कलेक्शन का काम यही व्यक्ति करता था।