सेना भर्ती को लेकर संजय सिंह फैला रहे हैं भ्रम, मनोज तिवारी ने लगाया बड़ा आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (19/07/2022)

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार किया है। उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इन विपक्षियों को इतनी नफ़रत है कि वो झूठी खबर को खुद ट्वीट करके देश को गुमराह करने में लग जाते हैं। दरअसल आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया था कि भारत के इतिहास में पहली बार ‘सेना भर्ती’ में जाति पूछी जा रही है। इसे लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी को घेरा है।

उन्होंने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इन विपक्षियों को इतनी नफ़रत है कि वो झूठी खबर को खुद ट्वीट करके देश को गुमराह करने में लग जाते हैं। उन्होंने कहा कि जो व्यवस्था 1949 से चल रही है उसके लिखते हैं देश में पहली बार ऐसा हुआ है। उन्होंने आप नेता सांसद संजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि आपको इस कृति के लिए माफी मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप एक सांसद हैं और एक सांसद के द्वारा इस तरह की झूठी खबर फैलाना शोभा नहीं देता।

उन्होंने कहा कि “फौज ने 2013 में सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि यह सिर्फ प्रशासनिक और परिचालन आवश्यक के लिए है। चयन प्रक्रिया में इसकी कोई भूमिका नहीं है। लेकिन आम आदमी पार्टी को तो देश और समाज में नफरत फैलाना है है या फिर आम आदमी पार्टी बदतमिजों की पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि बीजेपी की पेंट गीली हो जाती है। उन्होंने कहा कि प्लीज अपनी इस घटिया राजनीति से सेना को दूर रखिए और क्षमा मांगिए अपनी इस गलती की।”