आप MLA दुर्गेश पाठक ने LG पर साधा निशाना, कहा- दिल्ली वालों को टैक्स चोर मत कहिए

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (13/07/22): दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार और एलजी इन दिनों आमने सामने है। कुछ दिन पहले दिल्ली के एलजी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि दिल्ली की एमसीडी सबसे अमीर हो सकती है, अगर दिल्ली वाले अपना हाउस टैक्स ईमानदारी से भरें। इसी मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने एलजी पर कई आरोप लगाते हुए हमला बोला है।

दुर्गेश पाठक ने कहा की दिल्ली के एलजी ने कहा – दिल्लीवाले चोर हैं। अगर दिल्लीवाले ईमानदारी से टैक्स दें तो एमसीडी देश की सबसे धनी नगर निगम बन जाएगी। बीजेपी की एमसीडी कूड़ा नहीं उठाती, नालियां साफ़ नहीं करती, जिसे दिल्लीवाले बर्दाश्त कर लेते हैं। लेकिन अगर दिल्लीवालों को अपमानित करेंगे तो वो बर्दाश्त नहीं है।

आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा की बीजेपी ने दिल्ली के लोगों से वसूली का नया फॉर्मूला निकाला है। एमसीडी ने लोगों को 2004 से 2022 तक के हाउस टैक्स की रसीद ज़मा करने कहा। एलजी साहब का ऑफिस भी 2004 से लेकर अब तक की रसीद नहीं दे सकता।

 

दुर्गेश पाठक ने बीजेपी से सवाल करते हुए कहा की क्या बीजेपी के सांसद, विधायक, पार्षद और नेता रसीद दे सकते हैं? दुर्गेश पाठक ने दिल्ली के एलजी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की एलजी साहब ने कहा कि दिल्ली वाले चोर-बेईमान हैं। अब दिल्ली की बीजेपी शासित एमसीडीइसे साबित करने पर तुली है।

दिल्लीवालों को कह रही है कि 2004 से अब तक के हर महीने के हाउस टैक्स रसीद लाओ। ये दिल्ली वालों को अपमानित करने और पैसा बनाने की नई तरकीब है। इसे तुरंत वापस लें।

आपको बतादें की दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना ने ट्वीट कर कहा था कि, “MCD को सबसे अमीर बनाया जा सकता है. अगर लोग ईमानदारी से टैक्स भरें”।