बीजेपी मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की दे रही है धमकी : अरविंद केजरीवाल

 

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (05/07/2022)

दिल्ली विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अब ये लोग धमकी दे रहें कि अगस्त अंत तक मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करेंगे। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति जिसने 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया हो, उसे तुम जेल में डालोगे तो ये देश के लिए काला दिन होगा। उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि आपके 19 राज्य के स्कूल एक तरफ और दिल्ली के स्कूल एक तरफ।

उन्होंने कहा कि “अब ये लोग धमकी दे रहे हैं कि अगस्त अंत तक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेंगे।” उन्होंने मनीष सिसोदिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि “क्या शक्ल से चोर नजर आता है ये आपको। मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है।”

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को ओपन चैलेंज करते हुए कहा कि “तुम्हारे 19 राज्य एक तरफ और दिल्ली एक तरफ। चैलेंज कर लो 10 स्कूल तुम्हारे हम दिखाते हैं और 10 स्कूल हमारे आप दिखालो।” उन्होंने कहा कि “एक ऐसा व्यक्ति जिसने 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया हो, उसको तुम भ्रष्टाचारी कहोगे और उसे जेल में डालोगे तो ये देश के लिए काला दिन होगा।”