मनीष सिसोदिया के घर के बहार बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन, आदेश गुप्ता ने की सिसोदिया के गिरफ्तारी की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (24/07/22): दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सरकार की तरफ से लाई गई नई शराब आबकारी नीति में हुई धांधली मामले में दिल्ली के एलजी ने सीबीआई जांच के आदेश दिए। इसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हैं। बीजेपी आम आदमी पार्टी पर लगातार भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इस फैसले का स्वागत किया है।

वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी से डर गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे ज्यादा किसी पार्टी से डर है तो वह आम आदमी पार्टी से है। बदले की भावना से यह राजनीति कर रहे हैं सीबीआई ईडी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

दिल्ली बीजेपी इकाई के तरफ से प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में बीजेपी ने शनिवार को उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। आदेश गुप्ता ने मांग किया कि जल्द से जल्द उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाए। क्योंकि उनका भ्रष्टाचार उजागर हो चुका है और उन्होंने एलजी का धन्यवाद भी किया की शराब नीति में हुए भ्रष्टाचार के लिए सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

 

आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया के घर के बाहर भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर आक्रोश किया और प्रगति मैदान अंडर पास से लेकर मनीष सिसोदिया के आवास क्षेत्र मथुरा रोड तक पैदल मार्च किया लेकिन प्रशासन ने उन्हें सुरक्षा का हवाला देते हुए डिटेन कर लिया।

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि एक्साइज पॉलिसी के खिलाफ कल भाजपा पुरजोर विरोध प्रदर्शन करेगी क्योंकि आज़ादी के बाद दिल्ली के अंदर धार्मिक और पवित्रता के आधार पर 21 ड्राइ डे हुआ करते थे लेकिन शराब माफियाओं को फायदा पहुंचाने और उनके दवाब में ड्राइ डे को कम करके तीन दिन कर दिया गया। त्योहारों के दिनों में शराब का सबसे ज्यादा बिकने के कारण यह शराब माफियाओं को फायदा पहुंचाने के लिए किया गया।

आदेश गुप्ता ने कहा कि आज केजरीवाल भ्रष्टाचार के पर्याय बन चुके हैं। कोई भी पॉलिसी भ्रष्टाचार के बिना नहीं लाते। मनीष सिसोदिया ने नई शराब नीति के तहत शराब के ठेके खोले जाने पर कहा था कि हम शराब का समान वितरण करेंगे। लेकिन केजरीवाल शायद यह भूल गए कि उन्हें दिल्ली की जनता ने दिल्ली में पानी के समान वितरण, अच्छे स्कूल, अच्छा स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए चुना था। लेकिन आज स्थिति यह है कि जो वायदें किए गए वह छोड़कर बाकी सभी भ्रष्टाचार करने वाले कामों को केजरीवाल कर रहे हैं।