कश्मीरी पंडितो के समर्थन में 5 जून को जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी करेगी प्रदर्शन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/06/2022): आम आदमी पार्टी कश्मीरी पंडितों की हत्या और पलायन को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। दरअसल आज आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए ऐलान किया कि 5 जून, 2022 को सुबह 11 बजे जंतर मंतर पर कश्मीरी पंडितो के समर्थन में आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कश्मीरी पंडितों के साथ खड़ी है और केंद्र सरकार की नाक़ामी का घोर विरोध करती है।

उन्होंने कहा कि “केंद्र सरकार की जो कश्मीर को लेकर पूरी की पूरी नीति थी वो पूरी तरह से फेल साबित होते दिख रही है। उन्होंने कहा कि हम लोग केंद्र सरकार की इस पॉलिसी का फैलियर का और केंद्र सरकार की इस नाकामी का हर लेवल पर विरोध करते हैं और इसकी निंदा करते हैं।”

उन्होंने कहा कि “कश्मीरी पंडितों के साथ खड़े रहते हुए केंद्र सरकार के विरोध में और केंद्र सरकार के नाकामी के विरोध में जंतर मंतर पर हम सब लोग इकट्ठा होंगे और कश्मीरी पंडितों और कश्मीरी हिन्दुओं के साथ हम अपनी संवेदना देंगे। उन्होंने कहा कि 5 जून जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी ने रिकॉल दी है कि सभी लोग इकट्ठा होकर कश्मीरी पंडितों का साथ दें और उनके लिए खड़े हो।”