पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ भाजपा में हुए शामिल, कहा अपने सिद्धांतों पर कायम नहीं कांग्रेस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/05/22): पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। दिल्ली बीजेपी हेड क्वार्टर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सुनील जाखड़ के आने से पार्टी को एक नई मजबूती मिलेगी। इस मौके पर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा बीजेपी नेता मजींदर सिंह सिरसा समेत कई नेता और भी मौजूद रहे।

बीजेपी में शामिल होते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करता हूं। सुनील जाखड़ ने कहा कि मेरा संबंध कांग्रेस से 50 साल पुराना है। हमारी तीन पीढ़ियों ने पार्टी के साथ काम किया हमने पार्टी को परिवार समझकर काम किया। अच्छे और बुरे दिनों में पार्टी के साथ रहे लेकिन भारी मन से आज पार्टी से बाहर आने का फैसला किया है।

सुनील जाखड़ ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस अपने सिद्धांतों पर कायम नहीं है, इसी वजह से हमने पार्टी का दामन छोड़ा। सुनील जाखड़ ने कहा की पंजाब को धर्म, जाति आदि के आधार पर बांटने की कोशिश की जा रही थी।

इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सुनील जाखड़ आज बीजेपी में शामिल हुए हैं। मैं अपनी और बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत और अभिनन्दन करता हूं। जेपी नड्डा ने कहा की पंजाब में राष्ट्रवादी ताकतों का प्रथम स्थान भाजपा ले रही है। इसलिए आवश्यक होता है कि राष्ट्रवादी विचार रखने वाले सभी लोग बीजेपी से जुड़ें और पार्टी को मजबूती प्रदान करें।