‘अरविंद केजरीवाल को सूली पर लटका देना चाहिए’: भाजपा सांसद का बेतुका बयान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के राजकोट में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने पाकिस्तानियों और आतंकवादियों के साथ सेटिंग कर रखी है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी से बड़ा कोई देशद्रोही नहीं है। केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी सांसद ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि इस वीडियो के बाद तो अरविंद केजरीवाल को सूली पर लटका देना चाहिए।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में लिखा है, “अगर गुरूग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों पर कारवाई की माँग करने वाले ट्वीट पर तजिंदर पाल सिंह बग्गा पर फिर हो सकती है तो इस विडीओ के बाद तो अरविंद केजरीवाल को सूली पर लटका देना चाहिए।”

अरविंद केजरीवाल ने वीडियो में कहा था, “मोदी ने पाकिस्तानियों के साथ सेटिंग कर रखी है। मोदी ने आतंकवादियों के साथ सेटिंग कर रखी है। उसका पोल खोलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज जब आप गांव-गांव में जाएंगे तो देखेंगे कि कुछ लोग भ्रमित हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मोदी को राष्ट्रवादी कहते हैं तो कुछ लोग मोदी को देश भक्त कहते हैं। उन्होंने कहा कि आज आपकी जिम्मेदारी है जाकर उससे कहना कि मोदी से बड़ा कोई देशद्रोही नहीं है।”