‘महामारी के कगार पर पहुंची दिल्ली’ भ्रष्ट पार्षदों ने खा लिया सारा पैसा: आप एडवाइजर रीना गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/05/2022): आम आदमी पार्टी की एडवाइजर रीना गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP बुलडोज़र की राजनीति करती है। दरअसल आम आदमी पार्टी की एडवाइजर रीना गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना से हुई 47 लाख मौतों को छिपाया, भारतीय रुपया भी डॉलर के मुकाबले सबसे निचले स्तर पर पहुँच गया, गैस सिलिंडर के दाम बढ़ा दिए गए। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी ऐसी खबरों से ध्यान हटाना होता है तो बीजेपी बुलडोजर की राजनीति करने लगती है।

उन्होंने कहा कि “एमसीडी की कमिश्नर ने खुद कहा है कि वहां पर कोई अतिक्रमण नहीं था। वहां पर छोटा-मोटा अतिक्रमण था क्योंकि वहां पहले ही अतिक्रमण को हटाया जा चुका था। इन लोगों ने वहां पर बड़े-बड़े बुलडोजर ले गए और तीन चार बलिया हटाकर वापस आ गए क्योंकि वहां पर कोई अतिक्रमण नहीं था। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीधा-सीधा इनका यही मतलब है कि कैसे पब्लिक को वर्गलाए जाए। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई बड़ा मुद्दा है और सबसे बड़ा मुद्दा कि दिल्ली की चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी ने कूड़ा कंपनियों को पेमेंट नहीं दिया है यही कारण है कि पूरे दिल्ली में कूड़ा उठना बंद हो गया है। दिल्ली महामारी की कगार पर पहुंच गया है और सारा एमसीडी का पैसा भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्ट पार्षदों ने खा लिए हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “जब इनके कार्यकाल का 1 सप्ताह बचा हुआ है तो कोशिश कर रहे हैं कि और थोड़ा पैसा उगा ले। उन्होंने कहा कि ऐसे तो पूरी दिल्ली के अंदर 80% अवैध अतिक्रमण मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर रोहिंग्या और बांग्लादेशी देश में है तो आप ने कैसे अनुमति दिए और तब आपके इंटेलिजेंट कहां सो रहे थे। उन्होंने अमित शाह से सवाल करते हुए कहा कि अमित शाह जी जवाब दीजिए कि कैसे देश में बांग्लादेशी और रोहिंग्या इतने सालों से आ गए।”