भारतीय सुंदरी सहारा हंगामा सुब्बा ने अमरीका में लहराया परचम, मिस टीन यूनिवर्स पेजेंट में टॉप 7 में बनाई जगह

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (08/05/2022): दुनिया में कई ब्यूटी कॉम्पिटीशन होते हैं जिसमें भारत के प्रतिभागी भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। हाल ही में मिस टीन यूनिवर्स पेजेंट 2022 का आयोजन मध्य-अमेरिका के निकारागुआ में हुआ। 29 अप्रैल से 5 मई तक आयोजित अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में करीब 32 देशों के प्रतिभागियों ने भाग लिया है।

जिसमें भारत की ओर से सहारा हंगामा सुब्बा ने टॉप 7 में अपनी जगह बनाई है। अमेरिका के निकारागुआ में हुए ग्रैंड फिनाले में दुनिया भर से करीब 32 से अधिक सुंदरियों का चयन किया गया था। वहीं, सहारा सुब्बा प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली पूर्वोत्तर की पहली महिला हैं।

सहारा हंगमा सरकारी सीनियर सेकेंडरी में पढ़ाई कर रही टीन इंडिया 2022 विजेता (नेशनल पेजेंट) और टीन इंडिया सिक्किम 2022 भी हैं। उन्होंने पश्चिम सिक्किम की सोरेंग स्थित स्कूल से पढ़ाई की है।

फिनाले में भारत मिस टीन की राष्ट्रीय निदेशक जसमीत कौर को टीन यूनिवर्स के एशियाई निदेशक के रूप में पदोन्नत किया गया है। डायरेक्टर जसमीत ने टीन यूनिवर्स के इंटरनेशनल डायरेक्टर एलेक्जेंडर मोंटिएल का भी शुक्रिया अदा किया।