देशभर में धूम-धाम से मनाई जा रही जन्माष्टमी, पीएम मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू समेत कई नेताओं ने दी बधाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 सितंबर 2023): पूरे देश में आज जन्माष्टमी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना समेत अनेक नेताओं ने देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई देते हुए एक्स पर लिखा है, “जन्माष्टमी की बहुत-बहुत बधाई। श्रद्धा और भक्ति का यह पावन अवसर मेरे सभी परिवारजनों के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करे, यही कामना है। जय श्रीकृष्ण!”

राष्ट्रपति ने एक्स पर लिखा है, “मैं सभी देशवासियों को जन्माष्टमी के पावन पर्व की बधाई देती हूं। जन्माष्टमी का त्योहार हमें भगवान श्रीकृष्ण के गीता के उपदेश को समझने, अमल में लाने और निष्काम कर्म करने की प्रेरणा देता है। भगवान श्रीकृष्ण ने पूरी मानवता को धर्म के मार्ग पर चलने का संदेश दिया है। आइए, इस शुभ अवसर पर हम जन-कल्याण की भावना के साथ आगे बढ़ें और अपने समाज और राष्ट्र को समृद्ध बनाएं।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर लिखा है, “आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ। श्री बाँके बिहारी भगवान श्री कृष्ण जी की कृपा आप सभी पर सदा बनी रहे। जय श्री कृष्ण।”

तो वहीं दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने जन्माष्टमी की बधाई देते हुए एक्स पर लिखा है, “नंद के आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का यह पावन पर्व आपके जीवन में भक्ति और उल्लास के साथ सुख, स्वास्थ्य व समृद्धि लाए। जय श्रीकृष्ण!”