मास्टर दिव्यांशु जल्द नज़र आएगा किशोरों प र आधारित फिल्म समर कैम्प में

किशोरों पर आधारित फिल्म समर कैम्प में पूर्वी दिल्ली के दिव्यांशु का चयन हुआ है। फिल्म की शूटिंग नासिक और मुम्बई में होगी। निदेशक कुनाल वी सिंह ने कहा कि यह फ़िल्म फरवरी 2018 तक कंप्लीट हो जाएगी।

दिव्यांशु के लिए कहा कि उन्होंने दिव्यांशु की कला और उनकी एंकरिंग की तारीफ वो मुम्बई में सुन चुके हैं इस लिए उन्हें ऐसे ही चेहरे की तलाश थी। 9वीं कक्षा में पड़ने वाला दिव्यांशु कई स्टेज शो में एंकरिंग कर चुका है और कई टी वी के कार्यक्रम में भी बतौर एंकर पेश किए हैं। यह फ़िल्म राइज़िंग विक्रमादित्य फ़िल्मस के बैनर तले बन रही है। फ़िल्म किशोर अवस्था के बच्चों पर आधारित है, फ़िल्म में कैम्प के दौरान दो गुट होते हैं और कैसे आपस मे खींचा तानी करते हैं दिखाया गया है, साथ ही यह बच्चे कैसे नकली बाबा की असली पोल खोलेंगे यह भी देखने के बाद पता चलेगा।

14 साल का दिव्यांशु दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रहता है, दिव्यांशु बचपन से ही सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेता है, एक बार जब नेपाल में त्रासदी आई थी तब यह अपनी गली के बच्चोँ के साथ अपनी गुल्लक लेकर जिला दंडाधिकारी के पास पहुंच गया और गुल्लक के 185 रूपये सहयोग में दिए।

दिव्यांशु को एंकरिंग और एक्टिंग के साथ साथ फोटोग्राफी का भी शौक है।