बीजेपी ने केजरीवाल को बताया फर्जीवाल! आदेश गुप्ता ने कहा मोहल्ला क्लीनिक बीमार है

 

टेन न्यूज नेटवर्क,
नई दिल्ली, 01/05/22

दिल्ली भाजपा ने आज आम आदमी पार्टी सरकार पर जमकर हमला बोला। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल नहीं यह फर्जीवाल है। आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अलग-अलग राज्यों में जाकर दिल्ली की हेल्थ सिस्टम की बात करते हैं लेकिन दिल्ली में बने मोहल्ला क्लिनिक में आज गंदगी का अंबार है बच्चों को गलत दवाई दी जा रही है और वहां पर लावारिश जानवर दिनभर बैठे रहते हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ्य का अड्डा के बजाए मोहल्ला क्लिनिक केजरीवाल सरकार के प्रचार का अड्डा बन गया है।दिल्ली के स्कूलों में बेशक हेड मास्टर की कमी है लेकिन झूठों का कोई हेड मास्टर है तो वो फर्जीवाल है।केजरीवाल का तथाकथित वर्ल्ड क्लास मोहल्ला क्लीनिक असलियत में थर्ड क्लास मोहल्ला क्लीनिक है।आदेश गुप्ता ने कहा की इनमें भी 50 % मोहल्ला क्लीनिक बीमार हैं, कहीं डॉक्टर नहीं हैं तो कहीं दवाई नहीं है।

भाजपा नेता गुप्ता ने कहा की 1000 मोहल्ला क्लीनिक खोलने की बात करने वाले केजरीवाल आजतक मात्र 200 मोहल्ला क्लीनिक ही खोल पाए। मोहल्ला क्लीनिक के अंदर भ्रष्टाचार हुआ है, यहां तक कि यहाँ पर यौन शोषण की घटनाएं भी हुई हैं।

बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा की केजरीवाल और उनके जल मंत्री सत्येंद्र जैन ने पिछले 7 सालों में 73 बार झूठ बोला है कि वह दिल्ली को 24 घंटे साफ पानी उपलब्ध कराएंगे। दिल्ली की 63% आबादी ऐसी है जहाँ जल बोर्ड पाइपलाइन से पानी उपलब्ध नहीं करवा पा रहा है।

बीजेपी नेता और सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा की जैसे आजादी के बाद कांग्रेस ने कोई तत्व नहीं छोड़ा जहां उसने घोटाला नहीं किया हो ऐसे ही आम आदमी पार्टी ने भी कांग्रेस को पीछे छोड़ते हुए ऐसा कोई तत्व नहीं छोड़ा जहाँ उसने घोटाला ना किया हो। हर साल यमुना जी को साफ करने की बात करने वाले केजरीवाल आजतक यमुना जी को साफ़ नहीं कर पाए।

सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा की 10 लाख रोजगार देने की बात करने वाले केजरीवाल ने सात साल में सिर्फ़ 440 लोगों को रोजगार दिया। गेस्ट टीचर्स पर जुल्म उठाते हुए केजरीवाल ने आजतक गेस्ट टीचर्स को पक्का नहीं किया।