परिवहन मंत्री ने ड्यूटी के दौरान कोरोना से जान गवाने वाले कोरोना योद्धाओं के परिजनों से मुलाकात कर, सौंपा सम्मान राशि

 

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (30/04/2022)

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने आज यानी शनिवार को ड्यूटी के दौरान कोरोना से जान गवाने वाले डॉ परविंदर पाल सिंह और संजय कुमार के परिवारों से मुलाकात किए हैं। उन्होंने आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार की ओर से एक करोड़ की सम्मान राशि उनके परिवार को दिए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिए हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी करते वक्त कोरोना की चपेट में आने के कारण द्वारका निवासी स्वर्गीय श्री संजय कुमार जी का निधन हुआ था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आदेशानुसार आज उनके परिवार वालों से मिलकर उन्हें एक करोड़ की सम्मान राशि प्रदान की है।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है “डॉ परविंदर पाल सिंह जी ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए थें और 11 मई, 2021 को उनका निधन हो गया था। आज उनके परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार की ओर से एक करोड़ की सम्मान राशि सौंपी है। देश सदैव उनकी सेवा के लिए ऋणी रहेगा।”

बता दें कि वर्ष 2020 में कोरोना महामारी के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया था कि कोविड की ड्यूटी करते वक्त कोरोना से जान गंवाने वाले सभी कोरोना योद्धाओं को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि सम्मान के रूप में दिए जाएंगे।