पिछले 8 सालों में देशभर में सबसे ज्यादा रोहिंग्याओं और बंगलादेशियों को बसाया गया!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/04/22): जहांगीरपुरी दंगे के बाद लगातार मामला गरमाता जा रहा है। जहांगीरपुरी में आज अवैध निर्माण के खिलाफ एमसीडी के तरफ से इलाके में बुलडोजर चलाया गया। एमसीडी ने अवैध तरीके से बने दुकानों और मकानों पर बुलडोजर चलाया। इस बीच मुसलमान पक्षों का कहना है की मात्र एक समुदाय को टारगेट किया गया है। इस बाबत अब देश में राजनीति गरमाती जा रही है। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा की अगर देश में गुंडई और लफंगई बंद करनी है तो बीजेपी के हेडक्वार्टर पर बुलडोजर चला दो।

सिसोदिया ने कहा की बीजेपी नेता रोहिंग्या की बात करते हैं। बीजेपी जवाब दे 8 साल में देश भर में सबसे ज़्यादा बांग्लादेशी रोहिंगिया को क्यों बसाया? इसका डाटा दे। रोहिंग्या को बसा के स्क्रिप्टेड तरीके से गुंडई करते हैं और देश को रोज़गार, महंगाई से भटका के लड़ाई-झगड़ों में फंसा देते हैं।

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी ने आज ईलीगल कंस्ट्रक्शन तोड़ने का ड्रामा किया। बीजेपी आज जनता के सवालों का जवाब दे। बीजेपी की एमसीडी ने 15 साल में ये ईलीगल कंस्ट्रक्शन को क्यों करवाए? बीजेपी के जिन नेताओं के राज में ये बने उनके घर पर बुल्डोजर कब चलेंगे?