केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान को लेकर कश्मीरी पंडित सरकारी स्कूल टीचर्स एसोसिएशन ने की कड़ी निंदा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

kejriwalनई दिल्ली (29/03/2022): कश्मीरी पंडित गवर्नमेंट स्कूल टीचर्स एसोसिएशन ने सोमवार को एक प्रेस रिलीज जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि हम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा दिए गए बयान की हम कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को कभी भी कश्मीरी प्रवासी शिक्षक (Kashmiri Migrant Teachers) सेवाओं को नियमित करने में कोई दिलचस्पी नहीं था। उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के अनुसार दिल्ली सरकार को कश्मीरी प्रवासी शिक्षकों की सेवाओं को नियमित करना पड़ा जिसे यहां केएमटी कहा जाता है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्विटर पर प्रेस रिलीज को शेयर करते हुए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

“उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “कश्मीरी पंडित गवर्नमेंट स्कूल टीचर्स एसोसिएशन के बयान ने एक बार फिर दिल्ली के सीएम का किया पर्दाफाश! कश्मीरी प्रवासी शिक्षकों के नियमितीकरण से इनकार करने के लिए दिल्ली सरकार उच्च न्यायालय और सुप्रीम कोर्ट गई! कितना शर्मनाक! झूठ और जहर फैलाना सिर्फ अरविंद केजरीवाल को पेश करना है!”

कश्मीरी प्रवासी शिक्षक ने बयान में कहा है, “केएमटी की सेवाओं को नियमित नहीं करने के लिए दिल्ली सरकार बार-बार सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती दिया लेकिन सर्वोच्च न्यायालय ने दिल्ली सरकार की याचिका को हमेशा खारिज करते रहे। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार अंत तक केएमटी को नियमितीकरण करने का विरोध किए है और आखिर में, दिल्ली सरकार को केएमटी को नियमित करना पड़ा क्योंकि उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था।