‘हमें बिल्कुल घबराना नही है अगले चुनाव से पहले, दो हफ़्ते के लिये महँगाई कम हो जायेगी’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/03/2022): देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों का बोझ आम आदमी को उठाना पड़ रहा है। पांच दिनों में चौथी बार पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा हुआ है। आज फिर पेट्रोल और डीजल के दामों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी के साथ पेट्रोल और डीजल के दामों में कुल 3.2 रुपये प्रति लीटर का बढ़ोतरी हुआ हैं। दरअसल, पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर टीप्पणी किया है। उन्होंने कहा कि हमें पेट्रोल और डीजल के बढ़ते कीमतों से बिल्कुल घबराना नही है। अगले चुनाव से पहले, दो हफ़्ते के लिये महँगाई कम हो जायेगी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “पेट्रोल, डीजल की कीमतों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी। पांच दिनों में चौथी दफ़े बढ़े दाम, अब तक कुल 3.2 रुपये/लीटर दाम बढ़ाये जा चुके हैं ! हमें बिल्कुल घबराना नही है अगले चुनाव से पहले दो हफ़्ते के लिये महँगाई कम हो जायेगी।”

बता दें कि पेट्रोल और डीजल के दामों में 80 पैसे की वृद्धि के साथ दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 98.61 रुपये प्रति लीटर और डीज़ल की कीमत 89.87 रुपये प्रति लीटर है। वहीं, मुंबई में पेट्रोल के दामों में 84 पैसे की वृद्धि के साथ पेट्रोल की कीमत 113.35 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दामों में 85 पैसे की वृद्धि के साथ डीजल की कीमत 97.55 रुपये प्रति लीटर है।