मनीष सिसोदिया का बयानी वार ‘केजरीवाल के डर से देश चलाने वाले प्रधानमंत्री नगरपालिका चलाने पर आ गए’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/03/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि देश चलाने वाले प्रधानमंत्री, केजरीवाल जी के डर से नगरपालिका चलाने पर आ गए हैं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़े पार्टी के लीडर को छोटी से पार्टी के लीडर का इतना डर कि देश के प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि नगरपालिका मैं चलाऊंगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का यह डर अच्छा है और ये डर जरूरी है।

उन्होंने कहा कि किसी देश में पहली बार हो रहा है जब देश का प्रधानमंत्री अपने विपक्ष के नेता को हराने के लिए नगरपालिका का चिंता ले रहा है। देश का प्रधानमंत्री विपक्ष के नेता को रोकने के लिए नगरपालिका के चुनाव में रुचि ले रहा है। उन्होंने कहा कि ये पहली बार हो रहा है देश के प्रधानमंत्रीयों ने हमेशा बड़ी चीजों में रुचि लिया है और कभी ऐसा नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि यह दिल्ली नगर निगम (संसोधन) बिल, 2022 कुल मिलाकर यह कह रहा है कि अब दिल्ली नगर निगम को प्रधानमंत्री जी चलाएंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि देश चलाते-चलाते केजरीवाल के डर से अब नगरपालिका चलाने पर आ गए है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का यह डर अच्छा है और ये डर जरूरी है। उन्होंने कहा कि देश चलाते-चलाते देश चलाने वाला आदमी केजरीवाल जी के डर से नगरपालिका चलाने के लेबल तक आ गया है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़े पार्टी के लीडर को छोटी से पार्टी के लीडर का इतना डर कि देश के प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि नगरपालिका मैं चलाऊंगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कह रहे हैं दिल्ली नगर निगम भी मैं चलाऊंगा वरना दिल्ली नगर निगम में भी केजरीवाल आ जायेगा।