गृहमंत्री अमित शाह के CCTV बयान पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किया पलटवार ‘दूरबीन लेकर आसमान में ढूंढते रहें सीसीटीवी’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/03/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज दिल्ली विधानसभा में गृहमंत्री अमित शाह पर सीसीटीवी कैमरा को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अमित शाह जी दूरबीन लेकर आसमान में सीसीटीवी ढूंढते रहे और गलियों में लगे सीसीटीवी में उनकी तस्वीरें कैद हो गई। उन्होंने कहा की ये तो दूरबीन लेकर अपने नेता की तरह आसमान में सीसीटीवी ढूंढ रहे हैं और वहां तो मिलेंगे नहीं क्योंकि सीसीटीवी कैमरा सड़कों और गलियों में लगाए जाते हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि पूरी Delhi में 2,75,000 सीसीटीवी कैमरा लगाएं जा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री ने बयान दिया कि मैं दूरबीन लेकर सीसीटीवी कैमरा ढूंढ रहा हूं। उन्होंने कहा कि इसके जवाब में मैंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे गलियों में लगे होते हैं ना कि आसमान में लगे होते हैं। उन्होंने कहा कि यदि आप दूरबीन की जगह नंगी आंखों से देख लेते तो उसी गली में आपको सीसीटीवी दिख जाता जिस गली में आप थे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में 2,75,000 सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं और उसी सीसीटीवी के कुछ कैमरों में जहां से गृहमंत्री जी निकले थे वहां उनकी तस्वीरें कैद हो गया था। उन्होंने कहा कि ये रहा वो सीसीटीवी कैमरा जहां पर केजरीवाल सरकार के लगाए गए सीसीटीवी कैमरों में गृह मंत्री की तस्वीर पूरी तरह से कैद है। उन्होंने कहा कि वो दूरबीन लेकर आसमान में ढूंढते रहे और जमीन पर सीसीटीवी लगे थे‌। उन्होंने कहा की ये तो दूरबीन लेकर अपने नेता की तरह आसमान में सीसीटीवी ढूंढ रहे हैं और वहां तो मिलेगा नहीं। उन्होंने कहा कि सड़कों और गलियों में सीसीटीवी मिलेंगे।