‘केंद्रीय कैबिनेट द्वारा तीनों निगमों के एकीकरण का फैसला स्वागत योग्य’ : BJP प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/03/2022): भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि तीनों नगर निगमों का एकीकरण करने का फैसला केंद्रीय कैबिनेट द्वारा स्वागत योग्य है जिससे नगर निगम और मजबूत होगा और दिल्ली की जनता के लिए बेहतर काम कर पायेगा। दरअसल आज प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिल्ली सरकार पर फंड नहीं देकर काम रोकने का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरी तरफ दिल्लीवासी से अपील किया है कि हम सब मोदी जी के साथ चलें।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह पिछले 7 सालों में दिल्ली सरकार नगर निगम को फंड नहीं देकर निगम का काम रोकने का कोशिश किया है। उन्होंने कहा कि अब जब निगम एक होगा तो दिल्लीवासियों को बेहतर सफाई व्यवस्था, बेहतर प्राइमरी शिक्षा, बेहतर प्राइमरी हेल्थ और इसके साथ-साथ पार्कों की व्यवस्था अच्छी मिलेगी और कम्युनिटी सेंटर की व्यवस्था अच्छी मिलेगी। विशेष रूप से दिल्ली के छोटे-छोटे गलियों, सड़कों और नालियों में निर्माण कार्यो की व्यवस्था अच्छे होंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में लगभग 2,50,000 सफाईकर्मी, टीचर्स और निगम के कर्मी काम करते हैं उनको समय पर सैलरी मिलेगा ताकि उनका जीवन भी सुगम होगा।

उन्होंने आखिर में कहा कि केंद्रीय कैबिनेट द्वारा लिए गए इस निर्णय का भारतीय जनता पार्टी स्वागत करती हैं। इस निर्णय से दिल्ली नगर निगम मजबूत होगा, दिल्ली की व्यवस्था और बेहतर बनेगा जिससे कि देश की राजधानी दिल्ली बेहतर बनेगा। उन्होंने कहा कि हम सब को मिलकर दिल्ली को स्वच्छ और बेहतर बनाना है और उन्होंने कहा कि हम सब दिल्लीवासी मोदी जी के साथ चलें।