दिल्ली एनसीआर में लगातार हो रही बारिश से स ड़के पानी से हुई लबालब , लोग हुए परेशान

दिल्ली एनसीआर में लगातार हो रही बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है , जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । आपको बता दे कि आज भी बारिश के साथ ही दिन की शुरुआत हुई। दरअसल वीरवार सुबह से हो रही बारिश रात में भी रुक रुक कर होती रही। हालांकि इस बारिश से दिल्ली वासियों को गर्मी से काफी राहत मिली है

साथ ही राजधानी में पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली में खूब बरसात हुई। वहीं गाजियाबाद और नोएडा में काफी ज्यादा बारिश हुई। नोएडा के कई सेक्टर में सड़कें पानी से लबालब हो गई और सोसायटी के भीतर भी पानी जमा हो गया। घुटनों तक पानी भरने से नोएडा में ताल जैसा नजारा दिखाई दिया। एनसीआर के लोगों का पूरा दिन जाम और जलभराव से जूझते हुए बीता।

भारी बरसात से लोगों के बीच इमारत ढहने, सड़क धंसने और अनहोनी होने को लेकर दहशत फैली हुई है। तरह-तरह की आशंकाओं के बीच लोग बरसात में सहमे-सहमे से हैं। पिछले दिनों इमारत ढहने और मौत होने की घटनाओं के कारण लोगों में डर बैठ गया है।

वही दूसरी तरफ मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि अगले 24 घंटे दिल्ली-एनसीआर के लिए भारी रहेंगे, क्योंकि तेज बरसात होने का अनुमान है। साथ ही बारिश कहीं पर कम तो कहीं बहुत ज्यादा। बारिश ने एनसीआर को बेहाल कर दिया है । सड़क पर पानी भर जाने से वाहन सवारों को लंबे और घंटों वाले जाम का सामना करना पड़ा।