गुड़गांवः स्पा सेंटर में चला रहा था सेक्स रैकेट, 6 मसाज गर्ल अरेस्ट

चंडीगढ़. गुड़गांव में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो विदेशियों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने गुड़गांव के सेक्टर 53 में स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल के स्पा में ग्राहक के रूप में कुछ लोगों को भेजा.

आरोपियों के खिलाफ संबंद्ध धाराओं के तहत गुड़गांव के सेक्टर 53 थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों में थाईलैंड और केन्या की एक-एक महिलाएं शामिल हैं. विज्ञप्ति के मुताबिक आरोपियों को गुड़गांव की अदालत में पेश किया जाएगा।

थाना सेक्टर-53 पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि यहां एक स्पा सेंटर में देहव्यापार का धंधा चलाया जा रहा है. थाना प्रभारी ने टीम तैयार कर शनिवार रात 8:30 बजे गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में एयूडब्लूए थाई के नाम से स्पा सेंटर में छापामारी की.

छह माह पूर्व पुलिस ने एमजी रोड स्थित बने मॉल में कई स्पा सेंटर में छापेमारी कर देहव्यापार का धंधा करने वाली युवतियों और ग्राहकों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने ग्रैंड मॉल, डीटीएम मेगा मॉल सहित कई अन्य स्पा सेंटरों में एक साथ जून में छापेमारी कर कई युवतियों को युवक को पकड़ा था.

पुलिस प्रवक्ता रविंद्र ने बताया कि पुलिस की सभी स्पा सेंटरों पर नजर है. सभी स्पा सेंटरों की जांच होगी. उसमें काम करने वाले युवतियां और उनके संचालकों का सत्यापन भी होगा. इसके साथ कहीं पर भी देहव्यापार की जानकारी मिलेगी. वहां पर कारवाई होगी.

(पीटीआई से प्राप्त जानकारी के साथ)