Delhi Excise Policy Case: सीएम केजरीवाल की याचिका पर HC आज सुनाएगा फैसला, तिहाड़ से बाहर आएंगे केजरीवाल?

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 अगस्त 2024): Delhi News: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) आज CBI की तरफ से दर्ज मामले में सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की जमानत याचिका पर फैसला सुनाएगा। आज का दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए काफी अहम दिन है। इससे पहले सीएम केजरीवाल को ED की ओर से दर्ज मामले में सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल चुकी है, वहीं आज यदि दिल्ली HC सीएम के पक्ष में फैसला सुनाता है तो उनके जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो जाएगा।

दोपहर 2: 30 बजे फैसला

दिल्ली हाईकोर्ट ने सीएम केजरीवाल की जमानत याचिका पर 29 जुलाई को हुई सुनवाई में फैसला सुरक्षित रख लिया था, आज दोपहर 2:30 बजे कोर्ट जमानत पर अपना फैसला सुनाएगी।

आपको बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को ED ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद 26 जून को CBI ने भी उन्हें अरेस्ट कर लिया। 12 जुलाई को SC ने केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए मनी लांड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत दे दी, लेकिन CBI मामले में जमानत नहीं मिलने की वजह से वो जेल से बाहर नहीं आ सके।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।