सीएम केजरीवाल की तरह सौरभ भारद्वाज भी संवैधानिक व्यवस्थाओं में मनमानी चाहते हैं: प्रवीण शंकर कपूर, BJP प्रवक्ता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 अगस्त 2024): दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर (Praveen Shankar Kapoor) ने आप नेता सौरभ भारद्वाज पर हमला बोलते हुए कहा कि लगता है अपने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की तरह स्वास्थ मंत्री सौरभ भारद्वाज (Health Minister Saurabh Bhardwaj) भी संवैधानिक व्यवस्थाओं में नहीं बल्कि मनमानी अराजकता चलाने में विश्वास करते हैं।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि संवैधानिक प्रावधानों के अनुसार सरकारी नौकरियों की भर्ती UPSC के माध्यम से होनी चाहिए पर सौरभ भारद्वाज मनमानी भर्ती के लिए कांट्रेक्ट कर्मी रखना चाहते हैं। आगे कपूर ने कहा है कि आज जो रात दिन केजरीवाल सरकार एवं उपराज्यपाल में टकराव चलता दिखता है उसका मूल कारण है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के मंत्री मनमानी चलाना चाहते हैं और उपराज्यपाल मनमानी आराजकता चलने नही देते अतः टकराव होता है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।